काजल राघवानी इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी !

काजल राघवानी इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी ! 
काजल राघवानी इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी !
भोजपुरी फिल्म रिहाई से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट अभिनेत्री काजल राघवानी ने कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत पर राज करके यह साबित किया कि किसी को सफल होने के लिए फ़िल्मी बैकग्राउंड और सोर्स की जरुरत नहीं होती वो अपने प्रतिभा के दम पर भी सफल हो सकता है । अभी अगले 3 फ़रवरी को काजल अभिनीत फिल्म मेहदी लगा के रखना पुरे भारत में एक साथ रिलीज़ हो रही है । काजल राघवानी का जन्म २० जुलाई १९९० को तेघरा बिहार में हुआ था । प्रारंभिक शिक्षा तेघरा में पूरा करने के बाद इन्होंने अपनी उच्च शिक्षा ग्रेजुएशन पटना यूनिवर्सिटी से पूरा किया । बचपन से ही काजल का सपना एक अभिनेत्री बनने का था और उस मुकाम पर पहुँच कर उन्होंने यह साबित भी कर दिया की सपने सच भी होते हैं ।
काजल राघवानी अब तक की भोजपुरी सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध और चहेती अभिनेत्री बन चुकी हैं । किसी भी फिल्म में इनकी उपस्थिति सिनेमा हाल में चार चाँद लगा देते हैं । इन्होंने अपने सौंदर्य और भोलेपन के साथ सहज अभिनय कैशल के दम पर यू पी और बिहार सहित तमाम भोजपुरिया क्षेत्रों में लोगो के दिलो में जगह बना ली है ।
फिल्म रिहाई के बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा । उसके बाद से इन्होंने एक के बाद एक फिल्मे भोजपुरी के हर बड़े अभिनेता और सुपर स्टार्स के साथ किया है ।
काजल राघवानी की फिल्म "पटना से पकिस्तान" सबसे सफल फिल्म रही है । इसमें इन्होंने निरहुआ के साथ काम किया है । भोजपुरिया राजा , आशिक़ आवारा , हुकूमत, इंतकाम , प्रतिज्ञा 2 भी इनकी सफल फ़िल्मी कैरियर की कहानी बयां करती है ।
काजल अभी अपने कैरियर के शबाब पर हैं और नित नए नए परिवेश में अपने अभिनय का लोहा मनवा रही हैं । अभी उनकी फिल्म चिर हरण की शूटिंग चल रही है जिसमे उनका किरदार देखने लायक होगा ।
Also Try: Bhojpuri Movie Best Actress Biography and Filmography.
Amrapali DubeyAkshara Singh
Anjana SinghKajal Raghwani
Madhu SharmaMohini Ghosh
MonalisaMonika Batra
Neha Shree SinghPakhi Hegde
Pallavi SinghPayal pandey
Poonam DubeyPriya Sharma
Rinku GhoshSubhi Sharma
Priyanka PanditRani Chatterjee
Seema SinghSmirti Sinha
Tanu Shree ChatterjeeNisha Dubey
Also Try: Bhojpuri Movie Best Actors Biography and Filmography.
Anand MohanArvind Akela 'Kallu Ji'
Ayaz KhanAwadhesh Mishra
Baleshwar SinghBrijesh Tripathi
Dinesh Lal Yadav 'Nirahua'Khesari Lal Yadav
Kunal SinghManoj Tiger
Manoj Tiwari 'Mudul'Pawan Singh
Pradeep Pandey 'Chintu'Ritesh Pandey
Rakesh MishraRavi Kishan
Umesh SinghViraj Bhatt
Yash Kumar MishraNamnit Tiwari 'Chintu'